Headline
सीएम धामी ने जन समस्याओं के त्वरित समाधान के लिये अधिकारियों को दिये निर्देश
दिल्ली में केदारनाथ मंदिर के प्रतीकात्मक निर्माण को लेकर तीर्थपुरोहितों में आक्रोश
अमरनाथ नंबूदरी बने श्री बदरीनाथ धाम के प्रभारी रावल
डोनाल्ड ट्रंप पर की गई गोलीबारी, एक शूटर को सीक्रेट सर्विस ने मार गिराया
बार-बार सर्दी जुकाम सिर्फ इम्युनिटी कमजोर होने के लक्षण नहीं बल्कि इन बीमारियों के हो सकते हैं संकेत
पैथोलॉजी लैब संचालिका के साथ दुष्कर्म के प्रयास के मामले में राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष ने लिया संज्ञान 
उपचुनाव में भाजपा को बड़ा झटका, जानिए 13 विधानसभा सीटों का फाइनल रिजल्ट
महासंघ ने कठुआ हमले में शहीदों की याद में किया वृक्षारोपण
देहरादून स्मार्ट सिटी लिमिटेड ने जीता स्कॉच अवार्ड 2024

अरविंद केजरीवाल ने फिर खटखटाया दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा, सीबीआई की गिरफ्तारी को दी चुनौती

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीबीआई द्वारा अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ दिल्ली उच्च न्यायालय का रुख किया. उन्होंने ट्रायल कोर्ट के 26 जून के आदेश को भी चुनौती दी है, जिसमें उन्हें 3 दिन की कस्टडी रिमांड पर सीबीआई के पास भेजा गया था. केजरीवाल को सीबीआई ने उत्पाद शुल्क नीति मामले में गिरफ्तार किया था. इससे पहले दिल्ली कोर्ट ने उत्पाद शुल्क नीति मामले में केजरीवाल को 12 जुलाई तक केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की न्यायिक हिरासत में भेजा था। केजरीवाल के हिरासत में जाने वाले घटनाक्रम पर आप नेता संजय सिंह ने कहा था कि उन्होंने सीबीआई की दलीलें सुनी हैं. उन्होंने उन दलीलों को “काल्पनिक कहानियां” बताया. कहा कि इन बातों का सच्चाई से कोई संबंध नहीं है, उन्होंने कहा कि ऐसी कहानियां अदालत में टिक नहीं पातीं. सिंह ने कहा, अरविंद केजरीवाल को पहले पुलिस हिरासत में रखा गया था और आज उन्हें झूठे मामले में न्यायिक हिरासत में ले लिया गया है. अभी अदालत का आदेश नहीं आया है।

आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली शराब नीति मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ देशव्यापी विरोध प्रदर्शन भी किया. आम आदमी पार्टी ने न्यायिक हिरासत में भेजने को “साजिश” बताया।

दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया था, जिसमें पार्टी के सांसद, विधायक, पार्षद और कार्यकर्ता शामिल हुए थे. दिल्ली की अदालत ने जब केजरीवाल को 12 जुलाई तक केंद्रीय जांच ब्यूरो की न्यायिक हिरासत में भेजा तोभारतीय जनता पार्टी ने अदालत के फैसले का स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top