Headline
सीएम धामी ने जन समस्याओं के त्वरित समाधान के लिये अधिकारियों को दिये निर्देश
दिल्ली में केदारनाथ मंदिर के प्रतीकात्मक निर्माण को लेकर तीर्थपुरोहितों में आक्रोश
अमरनाथ नंबूदरी बने श्री बदरीनाथ धाम के प्रभारी रावल
डोनाल्ड ट्रंप पर की गई गोलीबारी, एक शूटर को सीक्रेट सर्विस ने मार गिराया
बार-बार सर्दी जुकाम सिर्फ इम्युनिटी कमजोर होने के लक्षण नहीं बल्कि इन बीमारियों के हो सकते हैं संकेत
पैथोलॉजी लैब संचालिका के साथ दुष्कर्म के प्रयास के मामले में राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष ने लिया संज्ञान 
उपचुनाव में भाजपा को बड़ा झटका, जानिए 13 विधानसभा सीटों का फाइनल रिजल्ट
महासंघ ने कठुआ हमले में शहीदों की याद में किया वृक्षारोपण
देहरादून स्मार्ट सिटी लिमिटेड ने जीता स्कॉच अवार्ड 2024

पीएम मोदी को एलन मस्क ने दी जीत की बधाई, कहा- भारत में काम करने को लेकर हैं उत्सुक

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री के रूप में लगातार तीसरी बार देश की बागडोर संभालने जा रहे नरेंद्र मोदी ने NDA के संसदीय नेता चुने जाने के बाद राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की. रविवार (9 जून) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने तीसरे प्रधानमंत्री कार्यकाल के लिए शपथ ग्रहण करेंगे. लोकसभा चुनाव 2024 के चुनाव परिणाम में नरेंद्र मोदी की अगुवाई में एनडीए ने 543 लोकसभा सीटों में से 293 सीटें जीती हैं. इसी मौके पर टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई दी है. मस्क ने अपने ‘X’ हैंडल पर ट्विट करके कहा कि उनकी कंपनियां भारत में काम करने को लेकर उत्सुक हैं।

एलन मस्क के ट्वीट से ये बात साफ है कि एलन मस्क की कंपनियां भारत में बड़े पैमाने पर निवेश करने के लिए उत्सुकता दिखा रही हैं. आपको बता दें कि एलन मस्क कुछ समय पहले भारत का दौरा करने वाले थे लेकिन अंत समय में उनका दौरा रद्द हो गया. वहीं पिछले साल जून के महीने में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका की यात्रा पर गए थे तब एलन मस्क ने उनसे मुलाकात की थी और खुद को नरेंद्र मोदी का फैन बताया था।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई देते हुए इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने पोस्ट किया था ‘इटली और भारत को एकजुट करने वाली दोस्ती को मजबूत करने और हमारे देशों और लोगों की भलाई के लिए हमें जोड़ने वाले विभिन्न मुद्दों पर सहयोग को मजबूत करने के लिए मिलकर काम करने के लिए उत्सुक हूं।

लोकसभा चुनाव के परिणाम में 293 सीटों के साथ NDA को पूर्ण बहुमत मिला है. इसको लेकर भूटान के प्रधानमंत्री कशेरिंग तोबगे ने कहा ‘दुनिया के सबसे बड़े चुनावों में लगातार तीसरी बार जीत के लिए मेरे मित्र नरेंद्र मोदी जी को बधाई. वे लगातार भारत को नई ऊंचाइयों पर ले जा रहे हैं, मैं उनके साथ मिलकर काम करने के लिए उत्सुक हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top