Headline
श्री बदरीनाथ धाम में नायब रावल अमरनाथ नंबूदरी संभालेंगे पूजा- पाठ का जिम्मा
नेटफ्लिक्स की आगामी सीरीज सीए टॉपर का ट्रेलर हुआ रिलीज, 18 जुलाई को होगा प्रीमियर
सीएम केजरीवाल को ईडी से जुड़े मामले में मिली राहत, सुप्रीम कोर्ट ने दी अंतरिम जमानत 
405 केंद्रों पर आयोजित करायी जाएगी पीसीएस की प्रारंभिक परीक्षा
रोजाना कितने घंटे इस्तेमाल करना चाहिए हेडफोन या ईयरफोन? वरना हो जाएगी इतनी खतरनाक दिक्कत
हरेला पर्व पर दून जिले में रोपे जाएंगे 10 लाख से अधिक पौधे 
सहस्त्रधारा रोड स्थित मौजा मरोठा में तीन दर्जन शीशम के पेड़ काटकर ले गए वन तस्कर
लेकिन भक्तों की श्रद्धा में कमी नहीं
तलाकशुदा मुस्लिम महिला भी सीआरपीसी के तहत अपने पूर्व पति से मांग सकेंगी गुजारा भत्ता, जानें क्या है CRPC की धारा 125

युवक ने शादीशुदा महिला के घर में घुसकर किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

देहरादून। सेना में तैनात एक युवक ने शादीशुदा महिला के घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित ने अश्लील वीडियो बनाते हुए उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इसके बाद अपने दोस्तों को भी महिला के घर भेजा। जब महिला ने विरोध किया तो आरोपित के दोस्त ने अश्लील वीडियो विदेश में नौकरी कर रहे महिला के पति को भेज दी। राजपुर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

राजपुर थानाध्यक्ष पीडी भट्ट के अनुसार, सहस्र धारा रोड निवासी एक महिला ने तहरीर दी है कि वह मूल रूप से चमोली की रहने वाली है। जून 2023 में उसकी जान पहचान इंटरनेट मीडिया के माध्यम से सुनील रावत निवासी गैरसैंण चमोली के साथ हुई, जो कि गढ़वाल राइफल में तैनात है। इसके बाद दोनों की मैसेज में बातचीत होने लगी। आरोपित जब छुट्टी आता तो महिला से मिलने के लिए उसके घर जाता था।

जून 2023 में आरोपित सुनील उससे मिलने उसके घर पहुंचा और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपित ने महिला की अश्लील वीडियो भी बना ली। 15 जून को आरोपित महिला के घर गया और अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला का पति थाईलैंड में नौकरी करता है और वह यहां पर अपने बच्चों के साथ रहती है।

कुछ समय बाद आरोपित ने यह वीडियो अपने दोस्त हरि रावत को भेज दी, जो गढ़वाल राइफल में ही तैनात है। हरि रावत महिला के घर आना चाहता था, लेकिन उसने इनकार कर दिया।

इस पर आरोपित ने यह वीडियो उसके पति को भेज दी। महिला ने जब इसकी शिकायत पुलिस से करने की बात कही तो आरोपितों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। धमकाया कि यदि घटना के बारे में पुलिस को बताया तो वह बच्चों को स्कूल से उठवाकर मरवा देंगे। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में आरोपित सुनील रावत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top