Headline
महाराज ने दिये महाभारत ट्रेल को विकसित करने के निर्देश
सीमान्त मुनस्यारी पिथौरागढ़ व चम्पावत के लिए उड़ान भरेंगे हेलीकॉप्टर
रोज एप्पल जूस पिएंगे तो क्या होगा, सेब का जूस पीते वक्त बरतें ये सावधानियां
चारधाम यात्रा की तैयारियों में जुटा स्वास्थ्य महकमा
उत्तराखंड की बेटी ने राष्ट्रीय साहित्यिक मंच पर किया नाम रोशन
विवाह बंधन में बंधे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, सिख रीति रिवाजों से हुआ आनंद कारज
बद्रीनाथ धाम ने ओढ़ी बर्फ की सफेद चादर, रुक-रुककर बर्फबारी का दौर जारी
ब्लॉक प्रमुख ने कांग्रेस छोड़ी, भाजपा का दामन थामा
सभी बाधाएं दूर, शीघ्र शुरू होगा जमरानी बांध का निर्माण- महाराज

घर में सो रहे व्यक्ति की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, चारपाई पर लहूलुहान मिला शव 

मेरठ/हस्तिनापुर। हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के गांव नगला चांद में घर में सो रहे व्यक्ति की धारदार वस्तु से गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या की खबर मिलते ही परिवार में हडक़ंप मच गया। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। थाना क्षेत्र के गांव नगला चांद निवासी रतन(68) पुत्र मोमराज की घर में सोते वक्त किसी धारदार वस्तु से गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या की खबर से गांव में हडक़ंप मच गया। मामले की सूचना लगते ही सैकड़ो ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को घटना से अवगत कराया।

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी विजय बहादुर मौके पर पहुंचे। जांच पड़ताल में सामने आया कि रतन गांव में परचून की छोटी सी दुकान चलाने का काम करता है और शुक्रवार रात को हर रोज की तरह दुकान बंद करने के बाद वह घर पर जाकर सो गया। देर रात अज्ञात लोगों ने किसी धारदार वस्तु से की गला रेतकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस हत्या के कारण का पता लगाने के लिए लगी हुई है। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। थाना प्रभारी विजय बहादुर ने बताया कि हमले की गहनता से जांच की जा रही है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या का स्पष्ट कारण सामने आएगा। उधर रतन की हत्या के बाद गांव में हडक़ंप मचा है। मृतक के परिजनों का इस हत्या की घटना के बाद रो-रो कर बुरा हाल है ग्रामीणों ने बताया कि मृतक रतन के पांच बेटे और तीन बेटियां हैं जिनमें से एक बेटे की अभी शादी नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top