आर्टिकल 370 ने दुनिया भर में बनाया रिकॉर्ड, वर्ल्डवाइड 100 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म

आर्टिकल 370 थिएटर्स में अब तक अपना कमाल दिखा रही है. फिल्म 23 फरवरी को थिएटर्स में रिलीज हुई थी और अब तक सिनेमाघरों में अपनी पकड़ बनाए हुए है. यामी गौतम स्टारर ये फिल्म ना सिर्फ भारत में अच्छा कलेक्शन कर रही है बल्कि दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर अपना परचम लहराए हुए है।

आर्टिकल 370 में यामी गौतम फुल एक्शन अवतार में दिखाई दी हैं. फिल्म ने जहां 18 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 65.94 करोड़ रुपए कमाए है तो वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म का कलेक्शन अब 100 करोड़ के करीब पहुंच गई है. एक्ट्रेस ने फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन शेयर किया है, जिसके मुताबिक फिल्म ने अब तक कुल 95.23 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। बता दें कि अब तक यामी गौतम की चार फिल्मों बाला, उरी द सर्जिकल स्ट्राइक, काबिल और ओएमजी 2 ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है. आर्टिकल 370 का हालिया कलेक्शन देखकर लगता है कि ये फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा का वर्ल्डवाइड कलेक्शन करने वाली है. अगर आर्टिकल 370 दुनिया भर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने में कामयाब होती है तो ये यामी गौतम के करियर की पांचवी 100 करोड़ी फिल्म बन सकती है।

यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 साल 2016 में कश्मीर में अशांति की कहानी दिखाती है. आतंकवाद और भ्रष्टाचार पर नकेल कसने के लिए एक टॉप-सीक्रेट मिशन के लिए प्रधान मंत्री ऑफिस से एक यंग फील्ड एजेंट को चुना जाता है. यामी गौतम ने इसी एजेंट का किरदार निभाया है। आदित्य सुहाष जांभले के डायरेक्शन में बनी फिल्म आर्टिकल 370 में यामी गौतम के अलावा प्रियामणि, अरुण गोविल और दिव्या सेठ भी अहम किरदार में दिखाई दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top