Headline
धन दा के आंगन में खिले कमल के पांच फूल
आईपीएल 2024- मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला आज 
उत्तराखंड की सभी पांच संसदीय सीटों के लिए कल एक साथ होगा मतदान 
नागपुर में बोले नितिन गडकरी, दलित और मुस्लिम मुझे वोट न दें.. अगर मैंने, यहां देखें वीडियो
टिहरी से भाजपा प्रत्याशी किसी के सुख- दुख की भागीदार नहीं रही- कांग्रेस
लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने जारी की एक और कैंडिडेट लिस्ट
मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजी के निदेशक डॉ. योगेन्द्र सिंह की सहारनपुर और हरिद्वार में कार्डियोलॉजी ओपीडी सेवाएं शुरू
रेगिस्तानी मुल्क में बाढ़ जैसे हालात, बारिश से पानी-पानी हुआ दुबई
लकड़ी का फर्नीचर गंदा हो गया है तो ये टिप्स अपनाएं, चमकने लगेगा तुरंत

इंडिया गठबंधन को बड़ा झटका, कांग्रेस और सपा हो सकते है….जानें कहां फंसी बात…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी दलों के इंडिया गठबंधन को झटके पर झटके लगते जा रहे हैं। यूपी में पहले ही रालोद के जयंत चौधरी गठबंधन को अलविदा कह चुके हैं, वहीं अब राज्य में एक और बड़ा झटका लगने की अटकलें तेज हैं। सियासी गलियारों में चर्चा है कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस में सीट शेयरिंग पर बात नहीं बन रही है। कांग्रेस और सपा के एक दूसरे को टाटा..बाय-बाय कहने की अटकलें तेज हैं। चर्चा है कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच सीट-बंटवारे पर आकर पेंच फंसा है। अखिलेश यादव की पार्टी ने 17 सीटों की पेशकश की है, लेकिन कांग्रेस ने अभी तक इसे स्वीकार नहीं किया है।

अखिलेश यादव अब तक राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो न्याय यात्रा से भी दूर रहे हैं। जो इस समय उत्तर प्रदेश में चल रही है। यूपी के पूर्व सीएम ने कहा है कि लोकसभा चुनाव के लिए सीट-बंटवारे की व्यवस्था को अंतिम रूप देने के बाद उनकी पार्टी यात्रा में शामिल होगी।अटकलें हैं कि इसके बाद कांग्रेस ने और सीटों की डिमांड की। जिसपर समाजवादी पार्टी ने आखिर में 17 सीटों की पेशकश की है। जिसके बाद से दोनों दलों में बातचीत रुकी हुई है। सीटों को लेकर जारी इस खींचतान के बीच समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता फखरुल हसन चांद ने एक्स पर पोस्ट किया कि अगर गठबंधन पटरी से उतरा तो कांग्रेस जिम्मेदार होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top