Headline
शेयर बाजार में बढ़त बरकरार, सेंसेक्स 200 अंक चढ़ा, निफ्टी 23600 के पार
नैनीताल, भीमताल और कैंची धाम जाने वाले लोगों के लिए जरुरी खबर, पुलिस ने जारी किया नया यातायात प्लान 
हल्द्वानी की दो नाबालिग हुई लापता, परिजनों ने मोहल्ले के किशोर पर लगाया भगाने का आरोप
आंखों के काले घेरों से छुटकारा चाहते हैं? आजमाएं ये प्रभावी घरेलू नुस्खे
योग, प्राणायाम की छात्र छात्राओं के मानसिक, शाररिक और व्यक्तित्व विकास में महत्वपूर्ण भूमिका- अरुण चमोली
देश में लागू हुआ एंटी पेपर लीक कानून, अधिसूचना जारी 
सीएम धामी ने पैतृक गांव डीडीहाट पहुंचकर स्वजनों से की भेट
गर्मी से हाल बेहाल और जल संकट
नशा मुक्त भारत अभियान के लिए योग एवं प्राणायाम की भूमिका अहम – ललित जोशी

प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी को लेकर आया बड़ा अपडेट

मेकर्स ने नए पोस्टर के साथ रिलीज तारीख का किया एलान

इस साल कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। बात अगर पैन इंडिया फिल्मों की बात करें तो प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी  को लेकर खूब शोर मचा हुआ है।इसके जरिए पहली बार प्रभास और दीपिका पादुकोण की जोड़ी सामने आएगी, वहीं अमिताभ बच्चन भी इसमें अहम भूमिका निभा रहे हैं।दर्शक इंतजार में हैं कि फिल्म कब पर्दे पर आएगी। उनकी इसी उत्साह को देखते हुए अब इसकी नई रिलीज तारीख का ऐलान कर दिया गया है।

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म कल्कि 2898 एडी  प्रभास के करियर के लिए बहुत अहम मानी जा रही है। पिछले दिनों फिल्म से अमिताभ के किरदार का खुलासा हुआ था।अब फिल्म की रिलीज तारीख का ऐलान आखिरकार हो गया है, जिसे लेकर पिछले काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे। इसकी पिछली रिलीज तारीख 9 मई तय की गई थी।नई घोषणा के मुताबिक, फिल्म इस साल 27 जून को सिनेमाघरों का रुख करेगी।

यह साइंस फिक्शन फिल्म वीएफएक्स से भरपूर होगी, जिसमें शानदार एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म 600 करोड़ रुपये के भारी बजट से बनी है। इसे अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म बताया जा रहा है। फिल्म में दिशा पाटनी भी अहम भूमिका में हैं, वहीं दिग्गज अभिनेता कमल हासन इसमें मेहमान भूमिका में नजर आएंगे। बीते महीने मार्च में फिल्म से प्रभास का नया पोस्टर और उनके किरदार का खुलासा हुआ था। वह फिल्म में भैरवा की भूमिका निभाएंगे।

निर्देशक नाग अश्विन के मुताबिक, फिल्म में उन्होंने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस यानी एआई  का इस्तेमाल नहीं किया। अगर ऐसा होता तो चीजें काफी आसान होतीं और वह एआई के आधार पर वीएफएक्स बनवा लेते। उन्हें इतना ताम-झाम नहीं करना पड़ता।वह कहते हैं, हमने वीएफएक्स में महीनो लिए। अब आप समझ लीजिए कि फिल्म में कुछ तो नया जरूर होगा, क्योंकि अगर चीजें आसानी से हो रही हैं तो इसका मतलब ये कि हमसे कुछ न कुछ तो छूट गया है।

फिल्म की कहानी महाभारत से शुरू होगी। इसमें 6,000 सालों का वक्त दिखाया जाएगा। कल्कि 2898 एडी  का पहला टीजर पिछले साल रिलीज किया गया था। इसमें दिखाया था कि कैसे दुनियाभर में चारों तरफ अंधेरे का राज कायम हो गया है। लोगों को कैद कर लिया गया है। बच्चे और बूढ़ों को भूखा रखा जा रहा है। लोगों के पास पीने को पानी तक नहीं है। ऐसे हालातों के बीच प्रभास जल्द ही मसीहा बन सबकी मदद करते दिखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top