Headline
धुंआधार प्रचार में जुटे मुख्यमंत्री धामी, लोकसभा चुनाव में झोंकी ताकत
आईपीएल 2024- कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला आज 
उत्तराखण्ड के पूर्व डीजीपी की बेटी कुहू गर्ग का आईपीएस में चयन
एलन मस्क ने नए यूजर्स के लिए की बड़ी प्लानिंग, पोस्ट करने के लिए देने होंगे पैसे 
लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने उम्मीदवारों की 12वीं सूची की जारी
वर्कआउट के दौरान ज्यादा पानी पीना हो सकता है खतरनाक, जानें कैसे?
मुख्यमंत्री धामी ने भाजपा के संकल्प पत्र के संबंध में की प्रेस वार्ता
चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन पूजा बुकिंग शुरू, इस वेबसाइट पर करे पंजीकरण
सांसदों के गोद लिए गांवों की दुर्दशा का कारण बताए भाजपा – करन माहरा

देश में मोदी की गारंटी से खत्म हुआ भ्रष्टाचार और परिवारवाद- धामी

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गिनाई डबल इंजन सरकार की उपलब्धि

देश में भ्रष्टाचार, परिवारवाद को आगे बढ़ाना कांग्रेस की उपलब्धि

प्रदेश की मातृशक्ति का आशीर्वाद पीएम मोदी के साथ- धामी

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि देश में कांग्रेस हमेशा भ्रष्टाचार और परिवारवाद के साथ खड़ी रही। लेकिन अब देश में मोदी की गारंटी ने इसका सफाया कर दिया है। आज 10 साल के भीतर देश तरक्की की बुलंदियों पर पहुंच गया है। इस चुनाव में भी देवतुल्य जनता मोदी की गारंटी पर भरोसा कर प्रचंड बहुमतों से देवभूमि से जीत दिलाएगी।

राज्य की पांच लोकसभा सीटों पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी तबाड़तोड़ प्रचार कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को गढ़वाल सीट के थराली और टिहरी की पुरोला विधानसभा में जनसभा को सम्बोधित किया था। मुख्यमंत्री धामी ने अल्मोड़ा सीट पर गंगोलीहाट और रानीखेत विधानसभा में जनसभा और प्रचार कार्यक्रमों में भाग लिया। इस दौरान मुख्यमंत्री कांग्रेस पर जमकर बरसे। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने अपने राज में उत्तराखंड से लेकर देश में सिर्फ भ्रष्टाचार और परिवारवाद को बढ़ावा दिया है। इसके अलावा चुनाव में अपनी हार का ठीकरा नाकामयाबी पर नहीं बल्कि ईवीएम पर फोड़ा है। यही कारण है कि आज कांग्रेस को चुनाव लड़ने को उम्मीदवार तक नहीं मिल पा रहे हैं।

मोदी की गारंटी के कारण आज 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर आये हैं
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कश्मीर से 370 को समाप्त कर, सीएए को लागू कर, अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण कर जैसे कई ऐतिहासिक कार्य किये हैं। पिछले 10 साल प्रधानमंत्री ने अपना एक-एक क्षण देश की सेवा, विकास और गरीबों को दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और नेतृत्व में उत्तराखंड ने भी यूसीसी कानून, सख्त नकलरोधी कानून, दंगारोधी कानून धर्मांतरण, लैंड जिहाद आदि के खिलाफ बड़े फैसले लेकर देश में नजीर पेश की हैं। इसके अलावा हमारी सरकार ने महिलाओं को नौकरी में 30 फीसद आरक्षण, राज्य आंदोलनकारियों को सम्मान और 10 फीसद आरक्षण जैसे फैसले लिए हैं। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि उनका सौभाग्य है कि राज्यभर में उनके हर कार्यक्रम में युवाओं के साथ ही मातृशक्ति का उन्हें आशीर्वाद मिल रहा है। यह आशीर्वाद उन्हें 19 अप्रैल को भी मिलेगा और देवभूमि से पांचों सांसद हर विधानसभा, लोकसभा से रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top