Headline
आरटीआई से सरकारी कार्मिकों में ईमानदारी से कार्य करने की प्रवृति बढ़ती है – मुख्य सचिव
मुख्यमंत्री धामी ने सौंग नदी के तट पर जल संरक्षण और संर्वद्धन योजना का किया लोकार्पण
भाजपा ने हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और एमपी में विधानसभा उपचुनाव के लिए जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट
कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी का कैम्पटी पहुंचने पर स्वागत करते नैनबाग मंडल के पदाधिकारि एवं स्थानीय लोग
26 जून को होगा लोकसभा स्पीकर का चुनाव
कुवैत के हादसे में मारे गए भारतीयों के शवों को अंतिम संस्कार के लिए लाया गया भारत
मीठी ड्रिंक्स की लालसा को कम करने के लिए अपनाएं ये 5 प्रभावी तरीके
वनाग्नि की चपेट में आकर झुलसे चार वन कर्मियों को एम्स दिल्ली किया जा रहा शिफ्ट
बढ़ती गर्मी से परेशान पर्यटक मसूरी पहुंचने के लिए कर रहे कड़ी मशक्कत, घंटों इंतजार के बाद मिल रही बस

भैया जी के नए पोस्टर में खतरनाक अंदाज में दिखे मनोज बाजपेयी, 24 मई को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेताओं में से एक मनोज बाजपेयी भैया जी नाम की फिल्म से एक बार फिर दर्शकों को अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता इन दिनों फिल्म की तैयारियों में जुटे हुए हैं। अपूर्व सिंह कार्की के निर्देशन में बनी इस फिल्म का हाल ही में टीजर रिलीज किया गया  था, जिसमें अभिनेता एक्शन अवतार में दिखाई दे रहे थे। दर्शकों को मनोज बाजपेयी की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में दर्शकों का उत्साह बढ़ाते हुए मेकर्स ने आज फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है।

फिल्म भैया जी के मेकर्स ने रिलीज की तारीख का खुलासा करते हुए फिल्म का एक नया पोस्टर भी साझा किया है। पोस्टर में मनोज काफी खूंखार अवतार में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म का नया पोस्टर मनोज बाजपेयी ने अपने एक्स हैंडल पर साझा किया है। उन्होंने पोस्टर साझा करते हुए लिखा, आ रहा है रॉबिन हुड का बाप! मिलिए भैयाजी से, 24 मई से आपकी नजदीकी सिनेमाघरों में। मनोज बाजपेयी इस फिल्म में एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं, जो प्रतिशोध का भूखा है। फिल्म के टीजर को दर्शकों का पहले से ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म का टीजर बेहद ही धमाकेदार है। टीजर देखने के बाद दर्शकों का फिल्म देखने का उत्साह और बढ़ गया है। यह मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म है। फिल्म के टीजर में उनके किरदार के आतंक को बखूबी दिखाया गया है।

भैया जी एक रिवेंज ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्माण विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, समीक्षा ओसवाल, शैल ओसवाल, शबाना रजा बाजपेयी और विक्रम खाखर ने किया है। यह फिल्म 24 मई, 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म भैया जी में मनोज बाजपेयी के अलावा अभिनेता सुविंदर विक्की, जतिन गोस्वामी, विपिन शर्मा और जोया हुसैन प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top