Headline
धुंआधार प्रचार में जुटे मुख्यमंत्री धामी, लोकसभा चुनाव में झोंकी ताकत
आईपीएल 2024- कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला आज 
उत्तराखण्ड के पूर्व डीजीपी की बेटी कुहू गर्ग का आईपीएस में चयन
एलन मस्क ने नए यूजर्स के लिए की बड़ी प्लानिंग, पोस्ट करने के लिए देने होंगे पैसे 
लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने उम्मीदवारों की 12वीं सूची की जारी
वर्कआउट के दौरान ज्यादा पानी पीना हो सकता है खतरनाक, जानें कैसे?
मुख्यमंत्री धामी ने भाजपा के संकल्प पत्र के संबंध में की प्रेस वार्ता
चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन पूजा बुकिंग शुरू, इस वेबसाइट पर करे पंजीकरण
सांसदों के गोद लिए गांवों की दुर्दशा का कारण बताए भाजपा – करन माहरा

मौलाना फजलुर्रहमान ने पाक चुनाव की खोली पोल, कहा- चुनाव में चोरी हुई है

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में 8 फरवरी को हुए आम चुनाव में धांधली के कई आरोप लग रहे हैं। अब प्रमुख JUIF मौलाना फजलुर्रहमान ने भी इसे लेकर कई बड़े दावे किए हैं। उनका कहना है कि पाक के चुनाव में चोरी हुई है। हम लोग इसके खिलाफ सड़क पर उतरेंगे। अब फैसले सदन में नहीं बल्कि मैदान में होंगे। फजलुर्रहमान ने आगे कहा कि चुनाव से पहले बना PDM न चुनावी गठजोड़ था और न राजनीतिक गठबंधन। मैं उस वक्त भी अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में नहीं था, लेकिन साथियों की राय के साथ फैसला लिया। जनरल फैज हमीद खुद मेरे पास आए थे और कहा कि आपको जो करना है वो सिस्टम के अंदर रहकर करें।

फजलुर्रहमान ने दावा किया कि इमरान सरकार गिराने के लिए जनरल बाजवा और जनरल फैज की मौजूदगी में सब पार्टियों को साथ लाकर ये तय हुआ कि कैसे क्या करना है। इन चुनाव के बाद साफ है कि पार्लियामेंट की कोई हैसियत नहीं है। शहबाज शरीफ हमारे पास भी प्रस्ताव लेकर आए थे, लेकिन इस सरकार का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया था।

उन्होंने कहा कि हम विपक्ष में बैठेंगे। मगर लगता नहीं कि यह संसद और सरकार ऐसे ज़्यादा दिन चलेगी। जो सरकार बन रही है वो इमरान की हुकूमत से भी ज़्यादा फौज के साथ हाइब्रिड है। हमें फौज के एक सिपाही के बारे में भी बदलने का अधिकार नहीं है। ऐसे में फौज राजनीति को ऐसे चलाए यह कहां तक जायज है। फैसले कहीं और से होंगे। पीएम के हाथ में भी कुछ नहीं होगा। ऐसा लोकतंत्र बेईमानी है। इसलिए हम सड़कों पर उतरेंगे। यह सूरत बदलनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top