Headline
शिक्षकों को सम्पूर्ण सेवा काल में एक बार मिलेगा संवर्ग परिवर्तन का मौका
पाकिस्तान के पूर्व मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने इण्डिया गठबंधन को दी शुभकामनाएं, कहा- सब चाहते है पीएम मोदी हारें…
उपराष्ट्रपति के उत्तराखण्ड दौरे की तैयारी को दिया फाइनल टच
सीएम धामी ने स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका
विक्रांत मैसी और मौनी रॉय स्टारर फिल्म ब्लैकआउट का दमदार टीजर हुआ रिलीज, 7 जून को जियो सिनेमा पर होगा प्रीमियर
मुख्यमंत्री के निर्देशों पर उत्तराखण्ड स्वास्थ्य विभाग ने अस्पतालों के लिए जारी की अग्नि सुरक्षा एडवाइजरी
विपक्षी पार्टियों को सबक सिखाकर, भाजपा को समर्थन देगी जनता- सीएम
आप भी करवा रही हैं लिप फिलर? ये बात ध्यान रखें वरना होठों को हो सकता है नुकसान
बेसिक शिक्षकों के 3600 पदों पर होगी भर्ती

पीएम मोदी ने इंडिया गठबंधन पर पर साधा निशाना, कहा- अपना काम बनता, भाड़ में जाए जनता

मध्य प्रदेश। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के खरगोन में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए इंडिया ब्लॉक पर हमला बोला है। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि विपक्षी गठबंधन अपने “वंश” को बचाने के लिए चुनाव लड़ रहा है, उन्होंने कहा कि गठबंधन जनता के भाग्य के बारे में “परेशान” नहीं है। खरगोन में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी सरकार ने कांग्रेस के बनाए गड्ढों को भरकर मध्य प्रदेश को नई और प्रतिष्ठित पहचान दिलाई है।

गठबंधन को आस्था या राष्ट्रीय हित की कोई चिंता नहीं
पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस और आईएनडीआई गठबंधन को हमारी आस्था या राष्ट्रीय हित की कोई चिंता नहीं है। उनके बीच देश विरोधी बयान देने की होड़ है. हर चरण के बाद कांग्रेस का पाकिस्तान प्रेम झलकता है।” कांग्रेस के एक पूर्व सीएम ने कहा कि हमारी सेना आतंकी हमले करती है और पाकिस्तान निर्दोष है. एक अन्य कांग्रेसी नेता ने कहा कि मुंबई आतंकी हमले के पीछे पाकिस्तान का हाथ नहीं है. गठबंधन के एक अन्य नेता ने कहा कि पाकिस्तान चुप नहीं है। मैं शहजादे से पूछना चाहता हूं कि उनके सहयोगियों की मंशा क्या है जो ये बयान दे रहे हैं. पाकिस्तान के लिए इतना प्यार और हमारी सेना के लिए इतनी नफरत?.

“वे अपनी विरासत बचाने और अपनी पार्टी अपने बच्चों को सौंपने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं. उन्हें आपकी खुशी की परवाह नहीं है. INDIA गठबंधन को जनता के भाग्य की परवाह नहीं है। INDIA लोगों के बारे में एक कहावत है लेकिन मुझे लगता है कि वे मेरे नकली वीडियो बनाएंगे. वे इसे बीच में ही चला देंगे और मोदी स्पष्टीकरण देते-देते थक जाएंगे. पीएम मोदी ने कहा एक कहावत है जो इनलोगों पर लागू होती है, ‘अपना काम बनता, भर में जाए जनता’।

पीएम मोदी ने कहा कि मैं यहां ‘विकसित भारत’ के संकल्प को पूरा करने के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं. “मैंने जरूर कुछ अच्छा किया होगा कि आज मुझे इतनी सारी दुआएं मिल रही हैं. मैं आज यहां ‘विकसित भारत’ के संकल्प को पूरा करने के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं और मुझे पता है कि जो लोग नर्मदा (नदी) के किनारे रहते हैं वे कभी नहीं किसी को भी निराश करें। ”

25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर
प्रधानमंत्री ने कहा, उन्होंने कहा कि लोगों के वोटों ने भारत में 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला है, उन्होंने कहा कि लोगों के प्रयासों के कारण देश आगे बढ़ रहा है. “आपके एक वोट ने भारत को 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाया, भारत का वैश्विक प्रभाव बढ़ाया, 70 साल बाद धारा 370 हटाई, एक आदिवासी बेटी को राष्ट्रपति बनाया, महिलाओं को आरक्षण दिया, भ्रष्टाचारियों को जेल भेजा, मुफ्त राशन और इलाज की गारंटी दी उन्होंने कहा, ”युवाओं का भविष्य ऊंचा किया, असीमित अवसर पैदा किए और 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला, आपके एक वोट ने 500 साल के लंबे इंतजार को समाप्त किया और भव्य राम लला का मंदिर बनाया।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top