Headline
महाराज ने दिये महाभारत ट्रेल को विकसित करने के निर्देश
सीमान्त मुनस्यारी पिथौरागढ़ व चम्पावत के लिए उड़ान भरेंगे हेलीकॉप्टर
रोज एप्पल जूस पिएंगे तो क्या होगा, सेब का जूस पीते वक्त बरतें ये सावधानियां
चारधाम यात्रा की तैयारियों में जुटा स्वास्थ्य महकमा
उत्तराखंड की बेटी ने राष्ट्रीय साहित्यिक मंच पर किया नाम रोशन
विवाह बंधन में बंधे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, सिख रीति रिवाजों से हुआ आनंद कारज
बद्रीनाथ धाम ने ओढ़ी बर्फ की सफेद चादर, रुक-रुककर बर्फबारी का दौर जारी
ब्लॉक प्रमुख ने कांग्रेस छोड़ी, भाजपा का दामन थामा
सभी बाधाएं दूर, शीघ्र शुरू होगा जमरानी बांध का निर्माण- महाराज

शाहिद कपूर और कृति सैनन की तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की एडवांस बुकिंग शुरू

शाहिद कपूर और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड रोमांटिक कॉमेडी तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का काफी बज देखने को मिल रहा है. फैंस इन स्टार्स की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को देखने के लिए बेताब हो रहे हैं. इसी के साथ फिल्म की फर्स्ट डे के लिए जबरदस्त एडवांस बुकिंग भी हो रही है. चलिए यहां जानते हैं तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया पहले दिन की एडवांस बुकिंग के साथ बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर सकती है।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर नजर आएगी. फिल्म के गानों और पोस्टर्स में दोनों की जोड़ी कमाल लग रही है. इसी के साथ फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की पहले दिन के लिए एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के अब तक 4 हजार 758 टिकटों की बिक्री हुई है जिससे कुल 13.26 लाख रुपये कमाए का कलेक्शन हुआ है।

रीजनल लेवल पर, महाराष्ट्र 4.67 लाख रुपये के कलेक्शन के साथ सबसे आगे है, इसके बाद 4.05 लाख रुपये के साथ दिल्ली है. छत्तीसगढ़ ने फिल्म की प्रभावशाली शुरुआती कमाई में 1.51 लाख रुपये का योगदान देकर तीसरा स्थान हासिल किया है. फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़े बयां कर रहे हैं कि तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को अच्छी ओपनिंग मिल सकती है।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया एक कंप्यूटर इंजीनियर आर्यन की कहानी है. इस किरदार को  शाहिद कपूर ने निभाया है.फिल्म में आर्यन यानी शाहिद कृति द्वारा निभाए गए रोल सिफ्रा पर फिदा हो जाता है. शुरुआत में उसे इस बात की जानकारी नहीं होती है कि सिफरा का मतलब सुपर इंटेलिजेंट फीमेल रोबोट ऑटोमेशन है. जितना ज्यादा समय आर्यन सिफ्रा के साथ बिताता है, उतना ही ज्यादा वह उसके प्यार में पड़ जाता है. एक दिन आर्यन को पता चल जाता है कि सिफ्रा एक रोबोट है और उसकी बैटरी कम है. आर्यन यह जानकर हैरान रह जाता है कि वह इस समय एक रोबोट से प्यार करता था. इसके बाद क्या सिचुएशन आती हैं ये फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

ये फिल्म रोमांस, कॉमेडी और साइंस-फिक्शन जॉनरे का मिक्सचर है. यह एक इम्पॉसिबल लव स्टोरी है. ये फिल्म सिनेमाघरों में 9 फरवरी को रिलीज होगी. फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन के साथ धर्मेंद्र, डिंपल कपाडिय़ा, राकेश बेदी सहित कईं कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है. अमित जोशी और आराधना साह फिल्म के लेखक और निर्देशक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top