Headline
शेयर बाजार में बढ़त बरकरार, सेंसेक्स 200 अंक चढ़ा, निफ्टी 23600 के पार
नैनीताल, भीमताल और कैंची धाम जाने वाले लोगों के लिए जरुरी खबर, पुलिस ने जारी किया नया यातायात प्लान 
हल्द्वानी की दो नाबालिग हुई लापता, परिजनों ने मोहल्ले के किशोर पर लगाया भगाने का आरोप
आंखों के काले घेरों से छुटकारा चाहते हैं? आजमाएं ये प्रभावी घरेलू नुस्खे
योग, प्राणायाम की छात्र छात्राओं के मानसिक, शाररिक और व्यक्तित्व विकास में महत्वपूर्ण भूमिका- अरुण चमोली
देश में लागू हुआ एंटी पेपर लीक कानून, अधिसूचना जारी 
सीएम धामी ने पैतृक गांव डीडीहाट पहुंचकर स्वजनों से की भेट
गर्मी से हाल बेहाल और जल संकट
नशा मुक्त भारत अभियान के लिए योग एवं प्राणायाम की भूमिका अहम – ललित जोशी

फिल्म पुष्पा 2 का दूसरा गाना अंगारों हुआ रिलीज, अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की जोड़ी देख फैंस हुए दिवाने

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर पुष्पा 2: द रूल इस साल 2024 की सबसे बड़ी रिलीज़ में से एक है। मेकर्स ने हाल ही में पुष्पा पुष्पा नामक पहला ट्रैक रिलीज़ किया और 28 मई को फैंस को सूसेकी (द कपल सॉन्ग) नामक दूसरे गाने का पोस्टर दिखाया। मेकर्स ने अब आखिरकार फिल्म का दूसरा ट्रैक रिलीज़ कर दिया है जिसमें पुष्पा राज और श्रीवल्ली अपने आकर्षक अवतार में नजऱ आ रहे हैं। मेकर्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सूसेकी का पोस्टर शेयर किया और लिखा, पुष्पा राज और श्रीवल्ली के साथ जुड़ें, क्योंकि वे सुपर आकर्षक प्तपुष्पा2सेकंडसिंगल प्तदकपलसॉन्ग पर थिरक रहे हैं। इस गाने को श्रेया घोषाल ने गाया है, जबकि देवी श्री प्रसाद ने संगीत दिया है और बोल चंद्रबोस के हैं।

इस गाने की शुरुआत अल्लू अर्जुन के सेट पर पहुंचने और दूसरे लोगों से मिलने से होती है। थोड़ी देर बाद, गाने की शुरुआत रश्मिका और अल्लू अर्जुन के आइकॉनिक सिग्नेचर स्टेप्स से होती है, क्योंकि गाने में दोनों सितारों के बीच मस्ती भरे पलों को कैद किया गया है। इस गाने में दोनों सितारों के बीच की केमिस्ट्री को खूबसूरती से दिखाया गया है, जो आपको श्रीवल्ली और सामी सामी गाने याद दिलाती है। यह ट्रैक पुष्पा के मेकर्स के लिए एक और हिट होने वाला है, क्योंकि मोस्ट अवेटेड फिल्म की रिलीज नजदीक आ रही है।

पुष्पा: द राइज़ 2021 में रिलीज़ हुई थी, उस समय जब लोग महामारी के कारण सिनेमाघरों में लौटने से हिचकिचा रहे थे। इस फि़ल्म ने न केवल दर्शकों को रोमांचित किया, बल्कि बॉक्स ऑफि़स के कई रिकॉर्ड भी तोड़े। सीक्वल को वहीं से शुरू किया जाएगा, जहाँ पहले भाग ने छोड़ा था, जिसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना, फ़हाद फ़ासिल, प्रकाश राज, जगपति बाबू, जगदीश प्रताप बंडारी और कई अन्य कलाकार अहम भूमिकाओं में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top