Headline
फिल्म शैतान का ट्रेलर रिलीज, आर माधवन की शैतानी चाल से परिवार को बचाते दिखे अजय देवगन
प्रखर राष्ट्रवादी संत थे जगद्गुरू स्वामी प्रकाशानंद- महाराज
सीएम योगी का बड़ा फैसला, यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा रद्द, जानें अब कब होगा एग्जाम
कारमांता शहर में एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, चार पुलिस अधिकारियों की मौत
कांग्रेस और आप ने किया गठबंधन का ऐलान, जानें कहां और कितने सीटो पर तय हुई बात
…तो ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल परियोजना की वजह से सूख रहे पहाड़ी जल स्रोत
राजकीय इंटर कॉलेज व बालिका इंटर कॉलेजों का होगा एकीकरण- डॉ. धन सिंह रावत
बालों की ग्रोथ को करना है फास्ट, तो अपनाएं ये नेचुरल तरीके
आतंक का पर्याय बने गुलदार को शिकारियों ने किया ढेर

वरुण धवन की अगली फिल्म में होगा एक्शन का जबरदस्त धमाका, एटली ने की खास तैयारी

2023 में शाहरुख खान अभिनीत जवान के साथ धमाल मचाने वाले निर्देशक एटली अपनी आगामी फिल्म वीडी18 की तैयारियों में जुट गए हैं।इस फिल्म में निर्देशक वरुण धवन के साथ दर्शकों को एक्शन का डोज देने के लिए लौट रहे हैं। फिल्म के ऐलान के बाद से ही सभी इसे जुड़ी हर जानकारी पर नजर बनाए हुए हैं।अब खबर आ रही है कि वीडी18 में 8 एक्शन निर्देशकों की निगरानी में वरुण खुद स्टंट करेंगे। रिपोर्ट के अनुसार, वीडी18 के लिए सैंकड़ों बैकग्राउंड डांसर्स के साथ मुंबई में फिल्म के एंट्री वाले गाने की शूटिंग करने के बाद अब अभिनेता फिल्म के एक्शन से भरपूर शेड्यूल की शूटिंग करने के लिए तैयार हैं। वीडी18 से जुड़े करीबी सूत्रों के अनुसार, वरुण मार्च के अंत तक एटली और मुराद खेतानी द्वारा निर्मित इस फिल्म के सभी एक्शन दृश्यों की शूटिंग करेंगे। इसके लिए निर्माता-निर्देशक ने खास तैयारी की है।

सूत्र के अनुसार, वरुण अब फिल्म के एक्शन से भरपूर शूटिंग शेड्यूल के लिए पूरी तैयारी कर रहे हैं। टीम का इरादा 3 महीने में फिल्म के सभी एक्शन दृश्यों को शूट करने का है। एटली और मुराद हमेशा फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ तकनीशियनों के साथ काम करना चाहते थे और उन्होंने इसके लिए 8 एक्शन निर्देशकों को टीम में शामिल किया है। इस शेड्यूल में फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग भी की जाएगी। 8 एक्शन निर्देशकों में से 4 भारत से हैं और 4 विदेश से हैं। वरुण, बॉडी डबल की मदद के बिना सभी स्टंट खुद करेंगे। फिल्म की एक्शन टीम में एनल अरसु, अनबरीवु, सुनील रोड्रिग्स, यानिक बेन, कालोयान वोडेनिचरोव, मनोहर वर्मा, पानीर सेल्वम और ब्रॉनविन अक्टूबर जैसे एक्शन निर्देशक शामिल हैं।ये सभी नो टाइम टू डाई, जवान, पठान, केजीएफ, टॉम्ब रेडर, एयरलिफ्ट, सुल्तान, वर्ल्ड वॉर जेड और इंडियन 2 जैसी फिल्मों में अपना कौशल दिखा चुके हैं।

फिल्म इस साल 31 मई, 2024 को रिलीज होने वाली है। इसमें वरुण के साथ कीर्ति सुरेश, वामिका गब्बी और नाना पाटेकर जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं। निर्माता अगले हफ्ते एक वीडियो के साथ फिल्म के शीर्षक का ऐलान करने वाले हैं, जिसके लिए सभी खूब उत्साहित हैं।वरुण की फिल्मों की बात करें तो अभिनेता आखिरी बार जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म बवाल में दिखाई दिए थे। यह अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top