Headline
फिल्म शैतान का ट्रेलर रिलीज, आर माधवन की शैतानी चाल से परिवार को बचाते दिखे अजय देवगन
प्रखर राष्ट्रवादी संत थे जगद्गुरू स्वामी प्रकाशानंद- महाराज
सीएम योगी का बड़ा फैसला, यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा रद्द, जानें अब कब होगा एग्जाम
कारमांता शहर में एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, चार पुलिस अधिकारियों की मौत
कांग्रेस और आप ने किया गठबंधन का ऐलान, जानें कहां और कितने सीटो पर तय हुई बात
…तो ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल परियोजना की वजह से सूख रहे पहाड़ी जल स्रोत
राजकीय इंटर कॉलेज व बालिका इंटर कॉलेजों का होगा एकीकरण- डॉ. धन सिंह रावत
बालों की ग्रोथ को करना है फास्ट, तो अपनाएं ये नेचुरल तरीके
आतंक का पर्याय बने गुलदार को शिकारियों ने किया ढेर

अजय की मैदान को मिली रिलीज तारीख, ईद पर होगी बड़े मियां छोटे मियां से टक्कर

अजय देवगन की फिल्म मैदान काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म की रिलीज तारीख का कई बार ऐलान हुआ तो हर बार यह किसी न किसी वजह से आगे टल गई।अमित शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म का प्रशंसक भी काफी से इंतजार कर रहे थे तो बीते दिनों इसके ओटीटी पर आने की भी बात सामने आई। हालांकि, अब निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज तारीख की घोषणा कर दी है और यह जल्द सिनेमाघरों में आएगी।

बोनी कपूर और जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित फिल्म मैदान की शूटिंग काफी समय पहले पूरी हो चुकी है। ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने एक्स पर ट्वीट कर जानकारी दी कि अजय की यह फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों का रुख करने के लिए तैयार है। ऐसे में अब इस फिल्म की टक्कर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां से होगी, जो ईद पर यानी अप्रैल में ही दर्शकों के बीच आने वाली है। फिल्म की कहानी फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित है, जिनके मार्गदर्शन में भारतीय फुटबॉल टीम ने 1951 और 1962 के एशियाई खेलों में जीत हासिल की थी। इस दौर को भारतीय फुटबॉल का स्वर्ण युग कहा जाता है।इस फिल्म में अजय फुटबॉल कोच का किरदार निभाएंगे तो उनके साथ प्रियामणि, गजराज राव और बंगाली अभिनेता रुद्रनील घोष भी मुख्य भूमिका में शामिल हैं।फिल्म की पटकथा सैविन क्वाड्रास ने और संवाद रितेश शाह ने लिखे हैं।

मैदान की रिलीज तारीख सबसे पहले 27 नवंबर 2020 तय हुई थी, लेकिन फिर आगे बढ़ाकर 11 दिसंबर, 2020 कर दिया गया।इसके बाद कोरोना वायरस ने दस्तक दी और यह अगस्त, 2021 तक के लिए टाल दी गई। फिर इसकी रिलीज अक्टूबर, 2021 तय हुई, लेकिन यहां भी बात नहीं बनी और एक बार फिर इसकी तारीख आगे खिसक गई।बीते साल भी यह रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब आखिरकार ये अप्रैल में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top