Headline
फिल्म शैतान का ट्रेलर रिलीज, आर माधवन की शैतानी चाल से परिवार को बचाते दिखे अजय देवगन
प्रखर राष्ट्रवादी संत थे जगद्गुरू स्वामी प्रकाशानंद- महाराज
सीएम योगी का बड़ा फैसला, यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा रद्द, जानें अब कब होगा एग्जाम
कारमांता शहर में एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, चार पुलिस अधिकारियों की मौत
कांग्रेस और आप ने किया गठबंधन का ऐलान, जानें कहां और कितने सीटो पर तय हुई बात
…तो ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल परियोजना की वजह से सूख रहे पहाड़ी जल स्रोत
राजकीय इंटर कॉलेज व बालिका इंटर कॉलेजों का होगा एकीकरण- डॉ. धन सिंह रावत
बालों की ग्रोथ को करना है फास्ट, तो अपनाएं ये नेचुरल तरीके
आतंक का पर्याय बने गुलदार को शिकारियों ने किया ढेर

संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड सीरीज ‘हीरामंडी’ का फर्स्ट लुक रिवील, जल्द नेटफ्लिक्स पर देगी दस्तक

संजय लीला भंसाली बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर डायरेक्टर हैं। उनकी लैविश फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. संजय अब ओटीटी पर भी अपनी मोस्ट अवेटेड सीरीज हीरामंडी से डेब्यू कर रहे हैं. इस सीरीज को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है. ऐसे में मेकर्स ने मोस्ट अवेटेड नेटफ्लिक्स सीरीज़ ‘हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया है। कलाकारों और निर्माताओं ने ‘हीरामंडी’ का पहला लुक जारी किया। यह उतना ही ग्रैंड, आकर्षक और ड्रामैटिक है जैसा कि संजय लीला भंसाली से उम्मीद की जाती है जो देवदास, बाजीराव मस्तानी और कई अन्य फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. ‘हीरामंडी’ के साथ, संजय लीला भंसाली ने आजादी से पहले भारत में वेश्याओं के जीवन में प्यार और धोखे की कहानियों को अपने फ्लेवर के साथ बयां किया है. ‘हीरामंडी’ की पहली झलक ने दिखाया है कि कभी तवायफ भी रानी की तरह रहा करती थीं। इसके साथ इन तवायफों की महफिलों की शान-ओ-शौकत की झलक भी फर्स्ट लुक से मिल गई है।

वीडियो की शुरुआत में मनीषा कोइराला अजीब सी मुस्कान के साथ नजर आती हैं. इसके बाद अदिति राव का रॉयल लुक नजर आता है. सोनाक्षी सिन्हा चेहरे पर गुस्से के तमाम भाव लिए नजर आती हैं. ‘हीरामंडी’ बाजार की तवायफों की कहानी की पहली झलक सिहरन पैदा करती है। ये सीरीज 1940 के दशक के भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की उथल-पुथल भरी पृष्ठभूमि पर आधारित वेश्याओं और उनके संरक्षकों की कहानियों के माध्यम से एक जिले हीरामंडी की सांस्कृतिक वास्तविकता को दिखाती है। इंस्टाग्राम पर फर्स्ट लुक शेयर करते हुए, नेटफ्लिक्स इंडिया ने कैप्शन में लिखा, यहां महान भारतीय निर्माता संजय लीला भंसाली की पहली सीरीज हीरामंडी: द डायमंड का फर्स्ट लुक है!

पिछले साल सीरीज के मेकर संजय लीला भंसाली ने कहा था, हीरामंडी एक फिल्म निर्माता के रूप में मेरी जर्नी में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। यह एक महाकाव्य, अपनी तरह की पहली सीरीज है जो लाहौर की वेश्याओं पर बेस्ड है. यह एक महत्वाकांक्षी, भव्य सीरीज है, इसलिए मैं इसे बनाने को लेकर घबराया हुआ हूं लेकिन उत्साहित भी हूं। मैं नेटफ्लिक्स के साथ अपनी साझेदारी और हीरामंडी को दुनिया भर के दर्शकों के सामने लाने के लिए एक्साइटेड हूं।

सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख मुख्य भूमिका में हैं। शो की ऑफिशियल स्ट्रीमिंग डेट अभी अनाउंस नहीं की गई है. हालांकि, ये सीरीज 2024 में नेटफ्लिक्स पर आने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top