Headline
टी20 वर्ल्ड कप 2024- भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला आज  
उत्तराखंड विधानसभा उपचुनाव के लिए बसपा ने 13 स्टार प्रचारकों की सूची की जारी
लोकसभा चुनाव के बाद आज होगी धामी सरकार की पहली कैबिनेट बैठक
शेयर बाजार में बढ़त बरकरार, सेंसेक्स 200 अंक चढ़ा, निफ्टी 23600 के पार
नैनीताल, भीमताल और कैंची धाम जाने वाले लोगों के लिए जरुरी खबर, पुलिस ने जारी किया नया यातायात प्लान 
हल्द्वानी की दो नाबालिग हुई लापता, परिजनों ने मोहल्ले के किशोर पर लगाया भगाने का आरोप
आंखों के काले घेरों से छुटकारा चाहते हैं? आजमाएं ये प्रभावी घरेलू नुस्खे
योग, प्राणायाम की छात्र छात्राओं के मानसिक, शाररिक और व्यक्तित्व विकास में महत्वपूर्ण भूमिका- अरुण चमोली
देश में लागू हुआ एंटी पेपर लीक कानून, अधिसूचना जारी 

राजकोट अग्निकांड का मुख्य आरोपी धवल ठक्कर राजस्थान से गिरफ्तार

नई दिल्ली। राजकोट TRP गेम जोन हादसे को लेकर पुलिस लगातार एक्शन मोड पर है. इस मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने कहा कि राजकोट टीआरपी गेम जोन में आग लगने की घटना के मुख्य आरोपी को बनासकांठा स्थानीय क्राइम ब्रांच पुलिस और राजकोट पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी की पहचान आबू रोड निवासी धवल ठक्कर के रूप में हुई है. गेम जोन में आग लगने के बाद वह भाग गया था. इस हादसे में 28 लोगों की जान चली गई थी. जांच में सामने आया था कि ये गेमिंग जोन बिना परमिशन के चलाया जा रहा था।

इससे पहले, गेम जोन में आग लगने के मामले में गिरफ्तार तीन लोगों को राजकोट जिले की एक कोर्ट ने सोमवार को 14 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया था. विशेष लोक अभियोजक तुषार गोकानी ने कहा कि अतिरिक्त न्यायिक मजिस्ट्रेट बीपी ठाकर की कोर्ट ने तीन आरोपियों युवराज हरि सिंह सोलंकी, नितिन जैन और राहुल राठौड़ को दो सप्ताह के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया।

विशेष लोक अभियोजक तुषार गोकानी ने सोमवार को मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘आज आरोपियों को कोर्ट के सामने लाया गया और 14 दिनों की अतिरिक्त पुलिस हिरासत की मांग की गई. एफआईआर में नामित 6 आरोपियों में से 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. एफआईआर में दो का नाम है और इनमें से एक का नाम नहीं है।

इसके अलावा गुजरात सरकार ने बीते दिन लापरवाही के लिए राजकोट नगर निगम के दो पुलिस निरीक्षकों और नागरिक कर्मचारियों सहित सात अधिकारियों को निलंबित करने का आदेश दिया था. घटना के बाद, वडोदरा के सभी गेमिंग जोन का निरीक्षण किया गया और अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top